अध्ययन शिविर समापन समारोह में खंड शिक्षा अधिकारी ने फाईफिकेट कार्यक्रम का किया शुभारंभ

सीतापुर- रेउसा ब्लॉक में प्राथमिक विद्यालय खरौहा में अध्ययन शिविर समापन समारोह में खंड शिक्षा अधिकारी राम जन वर्मा के द्वारा फाईफिकेट कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

रेउसा ब्लॉक में प्राथमिक विद्यालय खरौहा में अध्ययन शिविर समापन समारोह में खंड शिक्षा राम जन वर्मा के अधिकारी द्वारा छात्रवृत्ति कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। साथ में रामेन्द्र मिश्रा विद्यालय के सहायक शिक्षक सुजाउद्दीन, सहायक शिक्षक शुभम्श्री पुष्पेन्द्र संतोष कुमार, ग्राम प्रधान अनूप गोस्वामी, आंगनबाडी, गांव की चौकी, अभिभावकों और सहयोगी, बच्चों ने बढ़वार कार्यशाला का हिस्सा लिया। कार्यक्रम के समय नाटक, गीत, कविता, समूह नृत्य, खेल खेल की गतिविधी में सभी का योगदान रहा। कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले बच्चों को बीईओ राम जनक वर्मा द्वारा पेन, केपी, बिस्कुट और मिष्ठान वितरण की पेशकश की गई। कार्यक्रम का समापन प्रथम संस्था से डी.सी.देवेंद्र सिंह चौधरी, राकेश कुमार, कांति यादव, उपस्थित रहे।

– सीतापुर से रामकिशोर अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।