अतिक्रमण की वजह से बदहाल शास्त्री सेतु पुल: फिर ट्रक दुर्घटना ने ली एक और की जान

मिर्जापुर- मामला कटरा कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री सेतु पुल पर आज सुबह 11बजे सड़क पार करते समय किशुन सोनकर उम्र लगभग (65) वर्ष की ट्रक दुर्घटना में मृत्यु हो गयी।प्राप्त जानकारी के अनुसार के अनुसार किशुन सोनकर का शास्त्री सेतु पर चाय पान की दुकान है। वह पानी लेने के लिये सड़क पार कर रहा था तभी अचानक ट्रक की चपेट में आ कर गंभीर रुप से घायल हो गया घायल होते ही वह मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गयी और किसी तरह वह से इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय मीरजापुर ले जाया गया लेकिन चोट इतनी गंभीर थी कि इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी।
जानकारी के लिए बता रहा है कि विगत दिनों यहीं पुल पर बाइक सवार बस आपरेटर रवींद्र कुमार तिवारी उर्फ पप्पू तिवारी की भी ट्रक से कुचल मृत्यु हो गई थी। पुल पर अतिक्रमण और आटो के बेलगाम कही भी निडरता से खड़े करने के बाद वही पुल के दाहिने और बाएं दोनो तरफ स्टैंड बना दिये है यात्री पैदल भी नही निकल पाता इतना जाम होने से आये दिन सड़क दुर्घटनाओ में इजाफा और लोगो की जिंदगी छीनी जा रही है यह एक खतरनाक जगह बन गया है।
रिपोर्ट-बृजेन्द्र दुबे मिर्ज़ापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।