अक्षयवट राय रेलवे स्टेडियम में अकादमी ऑफ क्रिकेट का हुआ शुभारंभ

बिहार- वैशाली (हाजीपुर) जिले के स्थानीय बिदुपुर स्टेशन स्थित अक्षयवट राय रेलवे स्टेडियम बिदुपुर में अकादमी ऑफ क्रिकेट का बुधवार को शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष अजय यादव द्वारा फीता काट कर अकादमी का उद्घाटन किया।
साथ मे भाजपा बिदुपुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह, भाजपा नेता रितेश कुमार, स्टेट प्लेयर ककु कुमार, क्रिकेटर अनुज कुमार, रंजीत कुमार, पंकज कुमार, विनय कुमार, राहुल कुमार, सुनील कुमार ने खिलाड़ियों का उत्साह बढाया। अकादमी के डायरेक्टर अंशु सिंह ने बताया कि बिदुपुर के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए यह अकादमी बहुत लाभदायक होगा। क्योंकि यहाँ आस पास में एक भी क्रिकेट अकादमी नही था, जिसके कारण खिलाड़ियों को हाजीपुर जाना पड़ता था ।
अब अकादमी खुल जाने से यहाँ के बच्चो को काफी सुविधा होगी।अकादमी के खुल जाने से क्रिकेट प्रेमियो में काफी हर्ष देखा जा रहा है।सभी उपस्थित लोगों ने जिलाध्यक्ष श्री यादव,बी जे पी मण्डल पूर्वी अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह एवम भाजयुमो के प्रभारी रितेश कुमार सिंह का भी स्वागत किया।

-नसीम रब्बानी, पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।