सिरौली में दिनदहाड़े मर्डर: मवेशियों के लिए खेत से चारा लेकर लौट रहे किसान की भाला मारकर हत्या


बरेली/ सिरौली। जनपद बरेली तहसील आंवला के थाना सिरौली क्षेत्र के ग्राम धनौरा गोरी में सोमवार को दिनदहाड़े एक किसान की भाला मारकर हत्या कर दी गई। आपको बताते चलें कि किसान चारा लादकर घर लौट रहा था, इसी बीच रास्ते में एक व्यक्ति से काहा सुनी हो गई इस बात से आक्रोशित होकर व्यक्ति घर से भाला लें आया और रामपाल के पेट में घुस दिया, भाला लगने से किसान ने मौके पर दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची थाना सिरौली पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। अपकी जानकारी के अनुसार बता दें कि कस्बा सिरौली के ग्राम धनौरा गोरी निवासी कल्लू ने बताया कि उसके 55 वर्षीय पिता रामपाल सोमवार सुबह को मवेशियों के लिए चारा काटने के खेत पर गया था, सुबह 8 बजे के आसपास रामपाल चारा लादकर लौट रहा था‌‌ इसी दौरान गांव के ही व्यक्ति से काहा सुनी हो जाती है इस बात से गुस्साया व्यक्ति ने घर से भाला लकार किसान पर हमला कर दिया, किसान रामपाल के पेट में भाला लगने से किसान मौके पर ही ढेर हो गया इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया, शव देखकर राहगीरों में अफरातफरी मच गई इस बीच राहगीरों द्वारा पुलिस को सूचित किया सूचना पर पहुंची थाना पुलिस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उक्त घटना से गांव में हड़कंप व मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे की ओर से एक व्यक्ति के नाम तहरीर दी गई है रिपोर्ट दर्ज की जा रही है जल्द ही आरोपी को हिरासत में कर जेल भेज जाएगा।

संवाददाता अदनान खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।