साहब! आपत्तिजनक वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

झाँसी। साहब! हमारी मदद करें। पहले उसके आपत्तिजनक वीडियो बनाये। फिर उन वीडियों की मदद से उससे शरीरिक सम्बंध बनाने का प्रयास किया जा रहा है। मना करने पर उन वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जा रही है। आये दिन की धमकी से परेशान पीड़िता झांसी एसएसपी कार्यालय पहुंची, जहां उसने आप बीती सुनाते हुए मदद मांगी।

चिरगांव थाना क्षेत्रान्तर्गत रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक दलित युवती ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि मोहल्ले में रहने वाला एक युवक आए दिन उसे अवैध संबंध बनाने के लिए धमकाता है। वह आए दिन उसके घर में घुस आता है। इतना ही नहीं उसने उसके आपत्ति जनक वीडियो बनाए हैं। जिन्हें वह इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमैल कर रहा है। उसके साथ कुछ लोग और भी इस कृत्य में शामिल हैं। आये दिन धमकी से परेशान होकर उसने थाने की पुलिस से शिकायत की। लेकिन कोई कार्रवाही नहीं हुई। परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।