यूपी एसटीएफ व बबीना पुलिस ने पकड़ा लाखों का गांजा

झाँसी- बबीना थाना क्षेत्र में एक ट्रक से भारी मात्रा में गांजा पकड़ा गया है। यह कार्रवाई एसटीएफ ने अंजाम दी है। बबीना पुलिस को भी इसमें शामिल किया गया। पकड़े गए गांजे की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

आज दिन में एसटीएफ को सूचना मिली कि छत्तीसगढ़ से ट्रक सीजी18 एच 1552 में भरकर गांजा लाया जा रहा है। जानकारी होते ही एसटीएफ ने अपना जाल बिछा दिया। बबीना हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा के आगे बबीना पुलिस के सहयोग से पुलिस ने घेराबंदी कर दी। जैसे ही ट्रक टोल प्लाजा से ट्रक निकला, एसटीएफ और पुलिस ने उसे रोक लिया। ट्रक में सवार कई लोगों को भी हिरासत में ले लिया गया। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो एसटीएफ ने पाया कि ड्राइवर केबिन के ठीक पीछे का हिस्सा भी एक ट्रंक की तरह बनाया गया था।उसके खुलने का मुंह आसमान की ओर था, अर्थात एक पानी की टंकी की तरह उसे बनाया गया था। ऊपर से ही उसमें गांजे के बड़े-बड़े पैकेट डाले गए थे। यदि कोई अधिकारी पीछे जाकर ट्रक की तिरपाल हटाकर देखता तो उसे पूरा ट्रक खाली नजर आता था। क्योंकि गांजा इस टंकी नुमा केबिन में छिपाकर रख लिया जाता था। पुलिस व एसटीएफ ने ट्रक को कब्जे में लेकर उसमें रखा गांजा बाह निकाला। पुलिस के अनुसार गांजे के कई बंडल ट्रक से बरामद हुए। इसकी कीमत और वजन का आंकलन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए गांजे की कीमत करोड़ों रुपए है।

-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।