मीरगंज पेट्रोल पंप के मैनेजर से छह लाख लूट घटना का पुलिस ने किया खुलासा :सात गिरफ्तार

बरेली- नेशनल हाईवे पर गत 24 सितंबर को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से हुई करी fbब छह लाख कैश लूट के मामले में पुलिस ने सात को गिरफ्तार कर घटना का आज खुलासा कर दिया। इन्ही की निशानदेही पर तीन लाख वाहत्तर हजार पांच सौ बरामदगी का दावा किया है । आईजी बरेली रेंज ने 40 हजार , एसएसपी बरेली ने 20 हजार पुलिस टीम को ईनाम की घोषणा की है।
मीरगंज एनएच फ्लाई ओवर पर 24 सितंबर को दिनदहाड़े बैंक में पैसे जमा करने जा रहे बाइक सवार कैशियर/मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर पांच लाख 80 हजार की लूट की गई थी। पुलिस ने सात लुटेरो को गिरफ्तार कर घटना के खुलासा का दावा किया है। जिसमें थाना मीरगंज के गांव नगरिया सादात का मनोज कुमार गंगवार, जनपद संभल के थाना बिलारी का दीपक कश्यप, रामपुर के थाना शहजाद का निर्मल सिंह यादव, रामपुर के थाना सिविल लाइंस का मुकेश वा राहुल राना,थाना पंजाब नगर रामपुर का अकाश सागर व थाना मीरगंज के गांव चुरई दलपतपुर का हेमेंद्र लुटेरे शामिल निकले । इनके पास से 372500 रुपये नगद लूट में प्रयुक्त मोटर साइकिल , एक तमंचा 12 बोर,एक तमंचा 315 बोर बरामद किए गए हैं। बताया जाता है कि पकड़े गए आरोपियों में हेमेंद्र इस अमर पेट्रोल पंप पर पहले नौकरी कर चुका है।जिससे उसे कैश ले जाने के बारे में पूरी जानकारी थी। और इसी ने रेकी की थी। पुलिस महानिरीक्षक बरेली जोन ने टीम को 40 हज़ार रुपये वा एसएसपी बरेली ने 20 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि बीती रात गश्त चेकिंग के दौरान संजरपुर तिराहे के खड़े थे।इसी दौरान एसओजी प्रभारी का आना हुआ ।दोनों खड़े होकर आपस मे बातचीत कर रहे थे।तभी एक अज्ञात ने सूचना दी कि अमुक स्थान पर कुछ लोग खड़े है।जो आपराधिक प्रवर्ति के है ।सूचना पर विश्वास कर पहुंची पुलिस ने चारों ओर से घेरावन्दी कर इन सभी को दबोच लिया और उनकी निशानदेही पर लूटी रकम को बरामद किया गया।

– मो0 अज़हर शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।