मिट्टी निकालने पर दबंगो ने लाठी डंडे से पीटा! हाथ पैर टूटा

पिंडरा- ग्राम सभा की जमीन से घर की मरम्मत करने के लिए गरीब को मिट्टी निकलना दबंगो को नागवार लगा और लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी।जिसके चलते 3 महिला समेत 4 लोगों को गम्भीर चोटे आयी। घटना फ़ुलपुर थाना क्षेत्र के बेलवा (घमई) गांव की शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे की है।
बेलवा निवासी मनोज पटेल अपने कच्चे घर के मरम्मत के लिए दबंग के घर के समीप स्थित ग्राम सभा के जमीन से सुबह मिट्टी निकाल रहा था। इसी बीच दबंग पहुचा और मिट्टी निकालने से मना करने के साथ गाली गलौज करने लगा विरोध करने पर मनोज की पिटाई करने लगे।चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने पहुँची उसकी पत्नि रंजना व घर की महिला कुसुम व मुन्नी देवी को लाठी डंडे से बुरी तरह घायल कर दिया। मनोज का हाथ व पैर टूट गया। गम्भीरवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए सभी को भेज दिया गया। वही पुलिस ने सुभाष व दिलीप दीक्षित समेत 5 लोगो के खिलाफ 147,323,504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस बाबत एसओ विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद अन्य धाराएं लगेगी।

रिपोर्ट-:संजय गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।