महिला की साड़ी खींच निर्वस्त्र करने की कोशिश

कोंच। खेत में काम कर रही एक महिला को उसी इलाके के रहने बाले एक शोहदे ने दबोच लिया और उसकी साड़ी खींच कर निर्वस्त्र करने का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे उसकी ओर दौड़े तो शोहदा गालियां और जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग गया। पुलिस द्वारा मामले की रिपोर्ट नहीं लिखे जाने के बाद महिला ने कोर्ट से आदेश करा कर शोहदे के खिलाफ एफआईआर पंजीकृत करा दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक कस्बे के बाहरी इलाके में स्थित छोटी दोहर निवासी एक महिला खेत में काम कर रही थी। उसी इलाके का रहने बाला हरचरन पुत्र भदोले दबे पांव आया और महिला को दबोच लिया तथा उसके साथ दुष्कर्म के इरादे से उसकी साड़ी खींच निर्वस्त्र करने का प्रयास करने लगा। महिला बचाव के लिये चिल्लाई तो आसपास खेतों में काम करने बाले लोग दौड़ पड़े। लोगों को आता देख हरचरन गाली गलौज करता हुआ महिला को जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग गया। उक्त घटना 18 मार्च 2018 की है। महिला ने कोतवाली पुलिस को घटना के बाबत बताया लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। महिला ने 156 (3) में कोर्ट के आदेश से आईपीसी की धारा 354 ख, 323, 504, 506 में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

अभिषेक कुशवाहा के साथ रामनरेश राठौर कोंच जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।