बुजुर्ग शिक्षिका को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट! बचाने आयी लड़की लहूलुहान

मिर्जापुर- मिर्ज़ापुर के अहरौरा थाना क्षेत्र के इमिलियाचट्टी चौकी अंतर्गत मंगलवार की रात्रि 10:30बजे एक पूर्व शिक्षिका कौसल देवी पत्नी धनंजय सिंह उम्र 65साल को हत्यारो ने चाकुओ से दर्जनों वार कर निर्मम हत्या कर दिया।बीच बचाव करने आयी शिक्षिका की पुत्री जो नुवाव गाँव में वो भी अध्यापिका है प्रीति को भी हत्यारो ने नही बक्सा।प्रीति को हत्यारो ने पेट पर ताबड़तोड़ तीन से चार बार चाकुओं से हमला कर उसकी भी हत्या करनी चाही।
मंगलवार की रात्रि 10:30 पर भुड़कुड़ा गाँव जब भोजन करके सो रहा था।उसी दौरान एक परिवार रोज की तरह वो भी सोने चला गया।इस परिवार का हर मेम्बर टीचर है।
कौशल देवी पत्नी धनंजय सिंह व बेटी प्रीति सिंह और प्रीति के दो बच्चे भी बेखौफ होकर सो रहे थे।तभी हत्यारो ने रात्रि का फायदा उठा इस परिवार के खुशियो में सेंध लगा घर के अंदर प्रवेश कर गये।और सो रही बुजुर्ग पूर्व शिक्षिका कौसल देवी को चाकुओ से दर्जनों बार करके मौत के घाट उतार दिया।माँ के कमरे आवाज आती देख शिक्षिका की बेटी प्रीति सिंह उम्र 35 साल भी जग गयी।तभी हत्यारो ने प्रीति को जकड़ उसके पेट मे चाकुओ से करीब चार बार हमला कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया।लेकिन प्रीति ने हिम्मत दिखाते हुवे हत्यारो को धक्का दे सीढ़ियों से छलांग लगा बाहर की तरफ भागती है और मार दिया मार दिया कहकर जोर जोर से रुदन कर पड़ोसियों को आवाज लगाने लगी।तभी पास के एक युवक ने प्रीति का आवाज सुन प्रीति के घर के तरफ बढ़ा।ये देख हत्यारो ने प्रीति को अधमरा छोड़ कर वहां से फरार हो गये।देखते ही देखते पूरा गाँव के लोग इकट्ठा हो गए।ग्रामीणों ने इसकी सूचना अहरौरा पुलिस को दिया।मौके पर पहुची अहरौरा पुलिस ने मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिये भेज दिया।और घायल प्रीति सिंह को वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजवाया जहां पर उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।
घटना के कुछ घंटों के बाद मौके पर पहुँची फोरेंसिक टीम,क्राइम ब्रांच, डाक स्क्वायड,एस पी नक्सल अजय सिंह व एसपी आशीष तिवारी जांच में जुट गये।और इस निर्मम हत्या में शक की सुई तीन लोग पर घूमी उन्हें उठा पुलिस पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट-:सुभाष मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।