पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पीलीभीत – पेड़ पर फंदे से लटका मिला प्रेमी युगल का शव। प्रेमी युगल जोडे का शव गांव के ही बाहर पेड़ से लटका मिला। दोनों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार थाना बिलसंडा इलाके के गांव लिलहर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रेमी युवक के शव पेड़ से लटके मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं प्रेमी युगल की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । दरअसल दोनों ही एक ही गांव के रहने वाले थे। लगभग 18 वर्षीय अनिल कुमार पिता बालकराम और गांव की ही रहने वाली 16 वर्षीय गुड्डी पिता गोकरन लाल दोनों का शव गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला है दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे परिजनों के मुताबिक देर रात दोनों घर से गायब थे। परिजन लगातार दोनों की तलाश कर रहे थे। आज सुबह शव पेड़ से लटका मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। उधर शव मिलने के बाद लड़के के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।