पुलिस की दबंगई से तंग युवक ने एसपी कार्यालय में पेट्रोल छिड़क कर किया आत्मदाह का प्रयास

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर में कोतवाली पुलिस की दबंगई से तंग आकर युवक ने एसपी कार्यालय परिसर में खुद पर पेट्रोल डालकर आग दा करने का प्रयास किया! एसपी कार्यालय में घटित इस घटना को देख मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए! सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण और सीओ सिटी तत्काल मौके पर पहुंच गए!
मामला शहर चौक कोतवाली का है जहां राहुल नामक व्यक्ति ने पुलिस पर आरोप लगाया आपसी झगड़े पर जहां पुलिस को धारा 151 में चालान काट काटने की कार्रवाई करनी थी वही पुलिस ने पीड़ित परिवार पर ही धारा 307 की एकतरफा कार्रवाई कर दी जिस से आहत युवक राहुल आज एसपी कार्यालय अपने परिवार के साथ पहुंचा और उसने स्पीक से अपनी बात रखनी चाहिए मगर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे मिलने नहीं दिया जिससे तंग आकर उसने परिसर में ही खुद पर पेट्रोल डाल लिया और आग लगाने का प्रयास किया लेकिन इससे पहले ही मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे रोक लिया! पुलिस कार्यालय परिसर में घट रही इस संगीन घटना को लेकर जहां एक ओर मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया तो वहीं सूचना पर अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए और के मौके पर पहुंच गए! युवक की बहन अर्चना ने पुलिस पर आरोप लगाया के पिता के मरने के बाद क्षेत्र की पुलिस आए दिन किसी न किसी बहाने उनके घर के सामने आकर बदतमीजी करती है और उनके भाइयों को थाने लाती है अब किसी न किसी आरोप के बहाने उन्हें तंग करती है, चप्पल से छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वह मोटी रकम की मांग करते हैं तो वही पुलिस अधीक्षक ने एस आनंद ने बताया कि राहुल अंगुरिया पर कई आपराधिक केस दर्ज है साथ ही पुलिस पर दबाब बनाने के लिए इस युवक ने इस तरह के कृत्य को अंजाम दिया इस युवक के द्वारा किये गए कृत्य की गंभीरता से जांच की जा रही है और जांच के आधार पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

अंकित शर्मा
शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।