नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाही: 50 लाख की हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

चण्डीगढ/ हरियाणा – पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा नशा तस्करी के खिलाफ दिए गए आदेशों की पालना करते हुए जिला फतेहाबाद पुलिस की स्पैशल स्टाफ टीम ने ठाकर बस्ती फतेहाबाद से स्कूटी सवार एक व्यक्ति के कब्जा से करीब 50 लाख रुपये कीमत की 253 ग्राम हेरोइन व 1 लाख रुपये की नगदी बरामद की है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी ।
‌‌‌ प्रवक्ता के अनुसार आरोपी की पहचान कुलवन्त निवासी गुरुनानक पुरा मोहल्ला फतेहाबाद के रुप मे हुई है।
‌पुलिस ने आरोपी से असली सप्लायर के बारे में पुछताछ कर आरोपी के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद मे मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर असली सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।
‌‌‌‌‌‌‌ ‌ प्रवक्ता ने मामले की आगे जानकारी देते हुए बताया कि कल एएसआई महाबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस नशीले पदार्थ की रोकथाम के लिए हंस मार्किट फतेहाबाद से ठाकर बस्ती फतेहाबाद की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान जब पुलिस जीवन हस्पताल से कुछ ही दुरी पर पहुंची तो सामने से एक व्यक्ति एक ई-स्कूटी पर आता दिखाई दिया। उक्त व्यक्ति सामने पुलिस को देखकर अपनी स्कुटी को एक दम वापिस मोङने लगा तो गली तंग होने के कारण अपनी स्कुटी को मोङ ना सका और पुलिस ने शक के आधार पर उस व्यक्ति को तत्परता से कारवाई करते हुए मौके पर काबू कर लिया व स्कूटी की तलाशी उपरान्त उसने पहनी पेन्ट से 253 ग्राम हेरोइन व 1 लाख रुपये की नगदी बरामद हुई।
मामले की आगामी कार्यवाही कर रहे एएसआई वेदपाल ने बताया की आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर दो दिन पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।