दिन निकलते ही महिला को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फरनगर – योगी राज में महिलाओं ,युवतियों की सुरक्षा का दम भरने वाली पुलिस फेल हुई। दिन निकलते ही थाना चरथावल क्षेत्र में एक युवती को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जिससे क्षेत्र में सनसनी में सनसनी फैल गई।

जी हाँ हम बात कर रहे है यूपी की योगी सरकार की जिसमे यूपी में सर्वप्रथम महिलाओं , युवतियों से छेड़ छाड़ आदि की घटनाओं की रोक थाम के लिए प्रदेश सरकार ने तरह तरह के वायदे एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस यूनिटें बनाई थी

लेकिन जनपद मुज़फ्फरनगर में इसका असर कही भी दिखाई नही दे रहा है बता दें अभी बीते दिनों जहां जनपद मुज़फ़्फ़रनगर के थाना चरथावल में कुछ छात्राओं के साथ छेड़ छाड़ की घटनाएं हुई थी जिसकी रोक थाम भी पुलिस अभी नही कर पाई थी ।

जानकारी के अनुसार आज सवेरे एक और ताजा मामला सामने आया है जहां थाना चरथावल क्षेत्र के ही गांव बुडिना खुर्द गांव के रजवाहे के नजदीक सीमा पुत्री रामकिशन उम्र 20 वर्ष घास काट रही थी ।जिसको कोई अज्ञात बदमाश गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया आस पास से गुजर है ग्रामीणों ने किसी तरह उक्त युवती के परिजनों सहित थाना चरथावल पुलिस को इस घटना की सूचना दी ।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी चरथावल सहित सीओ सदर रिजवान अहमद सहित सीओ फुगाना कालू सिंह , थानाध्यक्ष तितावी सूबे सिंह सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मोके पर जा पहुंचे। जहां हंगामा कर रहे ग्रामीणों को दोनों सीओ ने समझा बुझाकर शांत किया वहीं शव का पंचनामा भरते हुए उसे पॉस्टमॉर्टम हॉउस भेज दिया। पुलिस का कहना है की परिजनों ने अभी अज्ञात में मामला दर्ज कराया है जिसकी जाँच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।