दिन निकलते ही प्रेमी युगल की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी

मुज़फ्फरनगर – थाना शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार कॉलोनी में शुक्रवार को दिन निकलते ही एक लेडीज जिम में युवक युवती के खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई देखते ही देखते घटना स्थल पर भीड़ का जमावड़ा लग गया घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई जहाँ पुलिस ने मौके पर पहुँचकर हर एक चीज की बारीकी से जाँच पड़ताल की वहीं दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है ।तो उधर मृतक युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या करने काआरोप लगाया है जिस पर पुलिस ने लिखकर देने की बात कही और जांचोपरांत कार्यवाही की बात कही है ।

जानकारी के अनुसार मामला शुक्रवार की सुबह का है मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवली क्षेत्र की अम्बा विहार कॉलोनी में एक मकान के ऊपर बने लेडीज जिम में एक प्रेमी युगल के खून से लथपथ शव मिले है।शव के पास से दो देशी तमंचे ओर धारधार हथियार भी पड़े मिले है।जिससे प्रतीत हो रहा है ,की प्रेमी युगल को धारधार हथियार से काटने के बाद गोली मारकर हत्या की गई हो।

सूत्रों की माने तो मुज़फ्फरनगर की खतौली कोतवाली क्षेत्र के भैसी गाँव निवासी वसीम और शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार निवासी युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पूर्व चोरी छिपे कोर्ट मैरिज की थी और अपने अपने घरो में ही रह रहे थे ।युवती अपने घर मे ही ऊपर बने लेडीज जिम को चलाती थी,घटना स्थल पर पहुँचे एस पी सिटी ओमबीर सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी जिसपर मौके पर आकर पुलिस ने देखा कि एक मकान के ऊपर जिम में एक कमरे से युवक युवती के खून से लथपथ शव मिले है।

जबकि अंदर से कमरा बंद था,शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि जैसे धारधार हथियार से वार कर गोली मारकर हत्या की गई हो, वहीं अन्य परिजनों के भी बाहर से गेट बन्द थे । घटना स्थल से पुलिस ने दो देशी तमंचे भी बरामद किए है। वही इस मामले में मृतक प्रेमी वसीम के परिजनों ने प्रेमिका के घर पर जहां हंगामे के साथ प्रदर्शन किया वहीं प्रेमिका के परिजनों पर हत्या करने का आरोप भी लगाया है,।

बहराल पुलिस ने घटना स्थल की बारीकी से जाँच कर शवो को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है और जाँच पड़ताल में जुट गई । पुलिस को इस घटना के खुलासे के लिए अपना एडी चोटी तक का जोर लगाना पड़ेगा क्योकि प्रेमी के परिजन युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप भी लगा रहे है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।