तेरह दिन पूर्व मिले शव की जांच को पहुंची दून पुलिस

हरिद्वार/झबरेड़ा – तेरह दिन पूर्व झबरेड़ा थाना क्षेत्र के लाठरदेवा गांव में ईख के खेत से मिलें शव के मामले में देहरादून से आई पुलिस ने हत्या के मामले में देहरादून पुलिस ने ईख के खेत में जांच की।
मालूम हो कि दस जुलाई को झबरेड़ा थाना क्षेत्र के लाठरदेवा हूण गांव निवासी एक किसान के खेत से एक युवक का शव मिला था। पुलिस को मौके से कुछ फटे हुए कागजात भी मिले थे। पुलिस जांच में युवक की शिनाख्त कार्तिक (28) के रूप में में हुई थी। पुलिस जांच में सामने आया था कि युवक की गुमशुदगी नेहरू कॉलोनी थाना देहरादून में दर्ज है। इसके बाद देहरादून पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी। देहरादून पुलिस ने इस मामले को हत्या में तरमीम किया था। सोमवार को नेहरू कॉलोनी थाना के एसआइ राकेश शाह पुलिस की टीम इस मामले की जांच करने झबरेड़ा क्षेत्र में पहुंची थी। पुलिस से इस मामले की जानकारी लेने के बाद टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही ग्रामीणों के भी बयान दर्ज किए। जांच पड़ताल करने के बाद टीम वापस लौट गई।

-हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।