चार्जर को लेकर घर में हुआ विवाद,युवक ने गोली मारकर की ख़ुदकुशी

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के रामचन्द्र मिशन थाना क्षेत्र में 40 रूपये के चार्जर को लेकर 17 बर्षीय युवक का परिजनों से विवाद हो गया । युवक ने गुस्से में आकर कमरा बन्द कर खुद को तमंचे से गोली मार ली । युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मार्चरी में रखवा दिया।

पुलिस सूत्रो के अनुसार, थाना क्षेत्र के मोहल्ला चमकनी गाड़ीपुरा निवासी अखिलेश (17) पुत्र रमेश का गुरुवार रात मोबाईल चार्जर को लेकर अपने परिजनों से विवाद हो गया । जिसके बाद नाराज अखिलेश अपने कमरे में गया और दरवाजा अंदर से बन्द कर लिया । परिजन ने दरवाजा खुलबने की काफी कोशिश की लेकिन अखिलेश ने दरबाजा नही खोला ।कुछ देर बाद कमरे के अंदर से फायर होने की आवाज आई । परिजनों ने किसी तरह दरवाजे को खोला अंदर अखिलेश खून से लथपथ पड़ा तड़प रहा था गोली युवक के सर में लगी थी । परिजन आनन-फानन युवक को लेकर शहर के एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने युवक को जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी।घायल युवक ने जिला अस्पताल ले जाते समय रस्ते में दम तोड़ दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ने लेकर मार्चरी में रखवा दिया।

क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला ने बताया की ममला आपसी विवाद में ख़ुदकुशी करने का है। पुलिस को मौके से तमंचे को भी बरामद कर लिया है तथा मामले की जाँच की जा रही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।