गोलियों की तड़ तड़ाहट से दहला शाहजहांपुर:एक की मौत, 3 घायल

शाहजहांपुर – यूपी का शाहजहांपुर उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया जब एक के बाद एक महिला और प्रधान के भाई सहित तीन लोगो को गोली मार दी गई। वही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली से घायल तीनो लोगो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। फ़िलहाल 24 घंटे के अंदर हुई गोली मारने की 4 घटनाओ से पुलिस महकमे में हड़कंप मच हुआ है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र की है जहा थाना क्षेत्र के ही गांव के बझेड़ामहुआ निवासी युवक अहमदशेर को उसके दोस्त पड़ोस गांव रौलीभौली लेकर गये जहां दोस्तों ने ही अपने दोस्त की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी। वही दूसरी घटना थाना जैतीपुर के शिवनगरा की है जहा धीरेन्दर का गांव के अन्नू से पैसे के मामूली विवाद में घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को दबंगो ने घर में घुसकर गोली मार दी गोली से घायल महिला को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही तीसरी घटना थाना निगोही के सड़ा खास की है जहा सरकारी राशन के विवाद में ग्रामीणों और दबंग कोटेदार के बीच जमकर फायरिंग करते हुये गोली मार दी चौथी घटना थाना अल्ल्हगंज के बड़ीनिहाल की है जहा मौजूदा ग्राम प्रधान के भाई से पुरानी रंजिश के चलते भाई कुंवरपाल को खेत में काम करते समय गांव के दबंग अबधेश ने गोली मारदी ।अलग अलग हुई तीनो घटनाओ में गोली से घायल लोगो को इलाज के लिये भर्ती कराया गया है वही पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास के अलग अलग थानों में रिपोर्ट दर्ज कर जांच सुरु कर दी है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।