गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या:क्षेत्र में फैली दहशत

शाहजहांपुर -उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक गल्ला व्यापारी की बीती रात्रि में गोली मारकर हत्या कर दी गई बताया जा रहा है कि मृतक के दोस्त मनोज गंगवार से शोभित का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था झगड़े के बाद शोभित को रात में फोन कर बुलाया जब शोभित नहीं गया तो मनोज ने उसे गंगाराम को भेज करके बुलाया था जहाँ पर मनोज और उसका रिश्तेदार गंगाराम ने मिलकर मेरे बेटे की हत्या कर दी है। हमको शक इसलिए और हो गया क्योंकि मनोज ने हमें कोई भी जानकारी नही दी जबकि शोभित के मर्डर की सूचना थाना कटरा पुलिस ने घर आकर रात्रि दो बजे दी गयी कि उसकी हत्या कर दी गई है वहीं मृतक के पिता ने मनोज और गंगाराम के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना कटरा के सैदापुर गांव की है जहां गल्ला व्यापारी शोभित गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बीती रात शोभित के दोस्त मनोज ने विमलेश से झगड़ा होने पर उसे बुलाया था। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद मनोज ने ही घरवालों को सूचना दी कि उसके किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। वही परिजनों का आरोप है कि मनोज ने ही अपनें रिश्तेदार गंगाराम के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी वहीं पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी मनोज के और उसके रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना के बाद व्यापारियों में रोष व्याप्त है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।