अज्ञात हमलावर ने झाड़ फूंक करने वाले सूफी को घर में घुसकर मारी गोली

मुज़फ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर में दिन छिपते ही अज्ञात हमलावर ने झाड़ फूंक का कार्य करने वाले बुजुर्ग सूफी को उसी के घर में घुसकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गया गोली की आवाज सुनकर परिजन और आस पास के मोहल्ला वासी तुरन्त ही घायल को लेकर जिला अस्पताल दौड़े और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी तो वहीं जिला अस्पताल पहुँचने पर डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली की खालापार स्थित कब्रिस्तान के पास एक बुजुर्ग झाड़ फूंक करने वाले को अज्ञात हमलावर ने घर में घुसकर गोली मार दी।

मृतक के परिजनों की अगर माने तो खालापार निवासी अब्दुल सलाम खान पुत्र अब्दुल बहाव खान काफी समय से झाड़ फूंक का कार्य करते चले आ रहे है । वाकया देर शाम उस वक्त का है जब अब्दुल सलाम अपने घर में थे तभी अचानक किसी अज्ञात हमलावर ने उनसे बात करते हुए उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गया ।

घटना इतनी तेजी के साथ हुई की कोई कुछ समझ ही नही सका गोली की आवाज पर परिजन और आस पास के लोग घायल को उठाकर जिला अस्पताल की और दौड़े वहीं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी।

सूचना मिलते ही शहर कोतवाल अनिल कपरर्वान् , थाना सिविल लाईन प्रभारी हरसरण शर्मा, सीओ सिटी हरीश भदौरिया एंव एस पी ट्रैफिक बी बी चौरसिया भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहले जिला अस्पताल पहुंचे व् बाद में घटना स्थल पर।

उधर जिला अस्पताल में पहुँचने पर डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित करते हुए शव मोर्चरी भेज दिया एस पी ट्रैफिक ने बताया की मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है ।

रिपोर्ट भगत सिंह /शिवम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।