अंतरराज्यीय स्तर पर फर्जी व कूट रचित दस्तावेज के माध्यम से बैंक में ठगी करने वाले दो लोग गिरफ्तार

आगरा- यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अंतरराज्जीय स्तर पर फर्जी व कूट रचित दस्तावेज के माध्यम से बैंक में ठगी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।इन दोनों अभियुक्तों ने बैंकों से लगभग 5 करोड़ रुपए लोन लेकर ठगी करने का काम किया था।दोनों अभ्युक्तों को एसटीएफ ने आगरा से गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार पकड़े गए अभियुक्त अरुण पराशर उर्फ़ सोनी, व संदीप शर्मा आगरा के बताए जा रहे है।पकड़े गए अपराधियो के पास से 4,89,140/रु नकद, एक कंप्यूटर, एक कलर प्रिंटर ,एक स्विफ्ट कार, पांच बैंक से फर्जी रजिस्ट्री के आधार पर लिए गए लोगों से संबंधित फर्जी रजिस्ट्री प्रपत्र ,13 फर्जी रजिस्ट्री /डीड, 4 मोबाइल फोन ,तीन एटीएम कार्ड, चार पासबुक, एक जमा पर्ची बुक कोटक महिंद्रा बैंक ,19 मुहावरे ,6 सिम कार्ड ,एक पेन ड्राइव ,दो पेपर शीट ,दो चेक बुक ,तीन चेक हस्ताक्षर सुधा ,एक आधार कार्ड ,एक पैन कार्ड, एक डीएल बरामद किया गया।इन दोनों अभियुक्तों को एसटीएफ ने थाना हरीपर्वत जनपद आगरा से गिरफ्तार किया।

– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।