सिपाही ने शादी का झांसा देकर प्रतियोगी छात्रा से बनाये शारीरिक संबंध: रिपोर्ट दर्ज

प्रयागराज। हिमांचल प्रदेश की रहने वाली एक प्रतियोगी छात्रा को शादी का झांसा देकर एक आरक्षी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। छात्रा ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरक्षी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। युवती की तहरीर पर झूंसी पुलिस ने सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

हिमांचल की छात्रा कटरा में रहकर करती थी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

हिमांचल प्रदेश की रहने वाली एक छात्रा कटरा क्षेत्र में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। फेसबुक के जरिए छात्रा का सिपाही से संपर्क हुआ। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। छात्रा का आरोप है कि आरक्षी ने उससे शादी करने का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया।

शादी की बात करने पर दी जान से मारने की धमकी

झूंसी के अंदावा व रामबाग के एक होटल में कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। चार दिसंबर को भी उसने रामबाग के एक होटल में मनमानी की। इसी बीच छात्रा को पता चला कि सिपाही की शादी किसी और के साथ तय हो गई है। छात्रा ने तब फोन पर सिपाही से शादी करने की बात कही तो उसे जान से मारने की धमकी दी।

35 बटालियन पीएसी लखनऊ में तैनात है आरोपित आरक्षी

आरक्षी इस समय 35 बटालियन पीएसी लखनऊ में तैनात है। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर सत्येंद्र सिंह निवासी पिपरांव कोरांव के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। इस मामले में इंस्पेक्टर झूंसी ब्रजेश सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।