धारदार हथियार से हत्या कर शव कुएं में फेके जाने की आशंका

वाराणसी – वाराणसी जनपद के मडुवाडीह थाना क्षेत्र के सनबीम स्कूल लहरतारा के सामने आज सुबह रेलवे लाइन के बीचोंबीच स्थित कुएं में मिसिरपुर लहरतारा निवासी सूरज गुप्ता उम्र 25 वर्ष पुत्र दुर्गा प्रसाद गुप्ता की धारदार हथियार से हत्या कर हत्यारो द्वारा शव कुँए में फेंका गया शव मिला।
दुर्गा प्रसाद गुप्ता कैटरिंग का काम करता था कल रात 8:00 बजे साइट पर से काम करके अपने मामा घर आया था मामा के घर से रात 8:30 बजे अपने घर मिसिरपुर लहरतारा जाने हेतु निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा आज सुबह सनबीम स्कूल के सामने लहरतारा स्थित कुएं में अज्ञात शव मिलने की सूचना पर मडुआडीह पुलिस समेत भाजपा कैंट मण्डल के अध्यक्ष भी मौकेपर पहुँचे। क्षेत्रीय लोगो की मदद से शव को बाहर निकाल कर शव की शिनाख्त कराने पर क्षेत्रीय लोगों द्वारा शव की शिनाख्त सूरज गुप्ता पुत्र दुर्गा प्रसाद गुप्ता के रूप में की गई
सूरज गुप्ता के सर पर धारदार हथियार से तीन चार जगह वार कर गंभीर चोट दिया गया था जिसके वजह से उसकी मृत्यु हो गई उसके बाद कातिलों ने शव को कुएं में फेंक दिया था
मौके पर मडुवाडीह थाना अध्यक्ष राहुल शुक्ला मय पुलिस बल के साथ पहुंचे,फिर मौके पर डाग स्क्वायड भी बुलाया गया लेकिन शव के पानी में भीगने की वजह से खोजी कुत्तिया कोई काम नहीं कर पाया।
फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मडुवाडीह पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया व हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।