सैक्सोलोजिस्ट एस के जैन के लखनऊ क्लीनिक पर छापा

लखनऊ- खुद को ख्याति प्राप्त और सेक्सोलॉजिस्ट बताकर क्लीनिक चला रहे डॉ. एसके जैन के बर्लिंग्टन चौराहा स्थित क्लीनिक और चारबाग स्थित डॉ. एके जैन की क्लीनिक पर सीएमओ के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी की। छापेमारी से दोनों क्लीनिकों पर हड़कंप मच गया। क्लीनिक में इलाज के लिए आये रोगी भागने लगे वहीं कर्मचारी भी भाग गए। पहले तो डॉक्टर और कर्मचारियों ने टीम को क्लीनिक में घुसने नहीं दिया। लेकिन जब टीम घुसी तो उनसे कर्मचरियों ने धक्कामुक्की भी की। छापेमारी के दौरान सेक्सोलॉजिस्ट कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सके। टीम ने सेक्सोलॉजिस्ट को नोटिस थमाया है।
जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर मेडिकल टीम ने बर्लिंग्टन चौराहा स्थित डॉ. एसके जैन क्लीनिक और चारबाग स्थित डॉ. एके जैन की क्लीनिक छापा मारा। एडिशनल सीएमओ सुनील रावत के नेतृत्व में टीम जब डॉ. एसके जैन की क्लीनिक पर पहुंची तो डॉक्टर और कर्मचारियों ने उन्हें क्लीनिक में घुसने नहीं दिया। इसे लेकर स्वास्थ्य टीम और वर्कर्स में धक्कामुक्की भी हुई। किसी तरह टीम ने अंदर प्रवेश किया।
एसीएमओ ने जब एसके जैन से उनकी डिग्री मांगी तो वे दिखा नहीं सके। यहां तक कि क्लीनिक का रजिस्ट्रेशन भी नहीं पाया गया। एसीएमओ ने एसके जैन को नोटिस थमाया है, जिसमें उन्हें अपनी डिग्री दिखाने का कल तक का समय दिया गया है। उधर, चारबाग में एके जैन की क्लीनिक का भी रजिस्ट्रेशन नहीं मिला।
अपने आप को लखनऊ का सबसे बेहतर सेक्सोलॉजिस्ट बताने वाले डॉ. एसके जैन ने अपना प्रभाव दिखाने के लिए क्लीनिक में कई बड़ी हस्तियों के संग फोटो लगा रखी है। हालांकि, कई बार लोग यहां फर्जीवाड़े की शिकायत भी कर चुके हैं। कुछ दिन पहले भी सेक्सोलॉजिस्ट डॉ. एसके जैन की क्लीनिक पर छापा मारा गया था, जिसमें वे अपनी डिग्री नहीं दिखा सके थे। एसीएमओ ने क्लीनिक पर ताला लगवाकर उन्हें भी कल तक अपनी डिग्री दिखाने का नोटिस थमाया है। जांच टीम डॉक्टर के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।
रिपोर्ट- अनुज मौर्य ,लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।