सीतापुर! होली पर दो गुटों में हुई जमकर पत्थरबाजी

सीतापुर- जुमे की नमाज़ के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। दोनों ओर से जमकर पत्थरबाज़ी हुई जिसमें कई लोगों को चोट आई है। एक पक्ष के धार्मिक स्थल पर भी पत्थर फेंके गए।
जानकारी के अनुसार सीतापुर में होली के त्यौहार दौरान दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई। इस विवाद में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए है घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।
घटना बिसवां कस्बे के जोशी टोला मोहल्ले की है। यहां जुमे की नमाज़ के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। दोनों ओर से जमकर पत्थरबाज़ी हुई जिसमें कई लोगों को चोट आई है। एक पक्ष के धार्मिक स्थल पर भी पत्थर फेंके गए।
घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ मौके का जायज़ा लिया और दोनों पक्षों से बातचीत कर शान्ति बहाली की अपील की। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है जिसके मद्देनजर क्षेत्र में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया और उपद्रवियों की तलाश की जा रही है।
आपको बता दें कि सरकार को ऐसा अंदेशा पहले से ही था क्योंकि होली और जुमा एक ही दिन पड़ रहे थे। जिसे लेकर सरकार ने मुस्लिम धर्म गुरुओं से गुजारिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।