सामूहिक विवाह योजना के तहत सरकारी धन का दुरुपयोग करनें बालों के विरुद्ध होगी कार्यवाही

गौतम बुद्ध नगर- सामूहिक विवाह योजना के तहत सरकारी धन का दुरुपयोग करने वाले लाभार्थियों के शस्त्र लाइसेंस एवं चरित्र प्रमाण पत्र की एडीएम प्रशासन जांच करेंगे।

जानकारी के अनुसार विगत 24 फरवरी को जनपद में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत जिन लाभार्थियों के द्वारा शासन एवं जिला प्रशासन को धोखा देकर सरकारी धन प्राप्त किया गया है उनके विरुद्ध जो कार्यवाही की जा रही है उसी के साथ साथ उनके शस्त्र लाइसेंस एवं यदि ठेकेदारी के लिए कोई चरित्र प्रमाण पत्र जिला प्रशासन से प्राप्त किया गया है तो उसे निरस्तीकरण करने के लिए जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुमार विनीत को जांच सौंपते हुए रिपोर्ट मांगी है। सामूहिक विवाह योजना के तहत यदि किसी व्यक्ति के पास शस्त्र लाइसेंस पाया जाएगा और उनके द्वारा इस योजना में सरकारी धन का दुरुपयोग किया गया है या जिला प्रशासन से चरित्र प्रमाण पत्र प्राप्त करते हुए सरकारी ठेकेदारी का कार्य किया जा रहा है ऐसे लाभार्थियों की अपरजिलाधिकारी कुमार विनीत जांच करते हुए उनके चरित्र प्रमाण पत्र एवं शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की संस्तुति जिलाधिकारी को प्रस्तुत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।