बैक पर सीबीआई का छापा!मैनेजर हुआ गिरफ्तार

चंदौली- यूपी के चंदौली जिले में CBI की टीम ने सोमवार की रात में छापा मारा। टीम ने अलीनगर थानाक्षेत्र के साहूपुरी चांदीपुर स्थित शाखा पर छापेमारी की। ब्रांच मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर लिखे जाने तक टीम की छापेमारी चल रही थी। बताया जा रहा है कि टीम ने लोनिंग को लेकर किया है।
बताया गया है कि चंदौली के खजूर गांव निवासी रामाश्रय सिंह ईशापुर शहाबगंज चंदौली के प्राइमरी स्कूल में प्रधानाचार्य हैं। उन्होंने अपने किसी जरूरी काम के लिए स्टेट बैंक की शाखा साहुपूरी के मैनेजर से 10 लाख रुपए के लोन की बात की थी। आरोप है कि मैनेजर ने उसके एवज में पांच परसेंट घूस की की डिमांड रख दी। बात जब रामाश्रय सिंह ने अपने परिजनों को बताया तो स्नातक में पढ़ने वाले उनके पुत्र विष्णु दयाल सिंह ने इस बात की शिकायत इंटेलिजेंस वाराणसी को दी।
स्टेट बैंक केंद्र सरकार का मामला होने के चलते मामले को CBI के हवाले किया गया। सोमवार 26 फरवरी की दोपहर में के समय कुछ अधिकारी साहुपूरी पहुंचे और विष्णु दयाल सिंह और उनके पिता रामाश्रय सिंह को बुलवाकर उन्हें स्टिंग के लिये कुछ डिवाइस देकर बैंक के अंदर भेजा। जब बैंक मैनेजर से बात होने लगी तो बैंक मैनेजर चार प्रतिशत घूस लेकर लोन देने के लिए तैयार हो गया।
शाम को तकरीबन सात बजे CBI के अधिकारी वहां पहुंचे और बैंक मैनेजर अजय कुमार गोंड को गिरफ्तार कर लिया गया। रात में देर तक सीबीआई की कार्रवाई चलती रही। भुक्तभोगी रामाश्रय सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर उनकी CBI के अधिकारी सभाजीत चौहान, अजय कुमार, बृजेश व संजीव दि्ववेदी से बात हुई जिसके बाद कार्रवाई की गई।

रिपोर्ट-: सुनील विश्राम चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।