बीजेपी सरकार में चुने जा रहे है राजा!जबकि नहीं चल सकती लोकतंत्र में राजा प्रथा

शाहजहाँपुर-योगी सरकार में देश के आजाद होने के बाद भी राजा बन रहें है।ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। जिसमें 42 गावों का राजा चुना गया है।
जानकारी के अनुसार जनपद शाहजहांपुर में कलान तहसील क्षेत्र के 42 गांवों के रघुवंशियों की बैठक लक्षमनपुर राजमहल में हुई, जिसमें राजा आलोक प्रताप सिंह भोला ने कहा कि सभी को नशे से बचना है। समाज को नई दिशा तभी मिलेगी, जब समाज के लोग नशे की आदत को छोड देंगे। आगे बढ़ने के लिए बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाए। रविवार को बैठक में सर्वसम्मति से रघुवंशियों ने कुंवर आलोक प्रताप सिंह भोला का 42 गांवों का राजाभिषेक कर राजा चुना है। पगड़ी व फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। राजा आलोक प्रताप सिंह ने कहा कि हमारे समाज के लोगों को एकजुट होने की जरूरत है। साथ ही समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करना होगा। जो लोग नशे का सेवन करते हैं।
अब बड़ा सबाल यह है कि क्या लोकतंत्र में भी राजा चुने जा सकते है अगर नहीं तो योगी सरकार यह कैसा बदलाब कर रही है। प्रदेश में भाजपा की सरकार और राजा प्रथा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।