पुलिस चौकी में घुसकर शराबियों ने मचाया उत्पात: जमकर चले लात घूंसे,एक भी पुलिस कर्मी चौकी पर नही था मौजूद

*सूचना के आधा घण्टा बाद पहुंची, यूपी 100,112, डायल पुलिस,

*पुलिस के सामने ही घायल पड़े युवक हुए फरार *पुलिस भीड़ को तितर बितर करने में ही जुटी रही

मुजफ्फरनगर -जनपद मुज़फ्फरनगर में दिन छिपते ही यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास से चन्द क़दमों की दुरी पर ही स्थित पुलिस चौकी व चौकी क्षेत्र में कई शराबी युवकों में मचा रहा घमासान खूब चले लात घूंसे और बैलटें भी जिसमे दो युवक हुए घम्भीर घायल तो वहीं स्थानीय लोगों ने तांडव होता देख चौकी प्रभारी से लेकर थाना प्रभारी नई मंडी, कंट्रोल रूम के लैंडलाइन नम्बर सहित यूपी 100/112 डायल को कई बार मिलाया फ़ोन लेकिन सूचना के आधा घण्टा बाद पहुंची पुलिस सिर्फ भीड़ को तितर बितर करने में ही लगी रही जबकि दो घायल पुलिस के सामने ही हो गए नो दो ग्यारह पुलिस ने उन्हें इलाज या फिर पकडने तक की भी जहमत नही उठाई ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड पर स्थित गांधी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र का है जहां चौकी और चौकी क्षेत्र में तीन चार शराब पिए युवकों ने इस कदर उत्पात मचाया की चौकी क्षेत्र में भगड़ सी मच गई।

बताया जा रहा है कि तीन चार युवकों में पहले चौकी के नजदीक मुख्य सड़क पर घमासान हुआ जिसमे चाऊमीन, बर्गर आदि का ठेला लगाने वालों के ठेले भी इन लोगों ने पलट दिए और वहां अफरातफरी के बाद भगदड़ सी मच गई ।

उसके बाद लड़ते झगड़ते शराबी युवक चौकी गांधी नगर में भी जा घुसे और वहां उनमे जमकर लात घूंसे और बेल्टें चली जिसमे दो युवक घम्भीर घायल हो गए जबकि हमलावर दो युवक मोके से फरार हो गए यह तांडव काफी देर तक चलता रहा मोके पर दर्जनों से भी अधिक लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई मगर किसी ने भी झगड़ रहे युवकों को छुड़वाने तक का प्रयास नही किया और वे सिर फुटवाल होते रहे।

जिस वक्त यह घमासान हो रहा था उस वक्त चौकी और चौकी के आस पास एक भी पुलिस कर्मी मौजूद नही था किसी तरह लोगों की भीड़ ने पहले चौकी इंचार्ज, फिर थाना प्रभारी ,और उसके बाद पुलिस कन्ट्रोल रूम के लेंड लाईन नम्बर पर सम्पर्क किया मगर किसी ने फोन नही उठाया ।

बाद में यूपी 100 / 112 डायल पुलिस से सम्पर्क किया गया तब कहीं जाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और भीड़ को तितर बितर करने लगी इसी दौरान पुलिस की नजरों के सामने से ही चौकी में घायल पड़े दो युवक नो दो ग्यारह हो गए जबकि पुलिस ने उन्हें उपचार या पकडने तक की जहमत नही उठाई।

आस पास के लोगों का कहना था की चौकी गांधी नगर पर एक भी पुलिस कर्मी दिखाई नही देता जबकि आज तो हद ही हो गई ।

पुलिस चौकी में ही खुलकर घमासान और तांडव हो गया इससे साफ दिखाई दे रहा है की जब कौशल विकास राज्य मंत्री के आवास के नजदीक ही लोग सुरक्षित नही हैं तो फिर और कहाँ होंगे ।

लोगों का तो यहां तक कहना था की चौकी गांधी नगर में घमासान होता रहा और चौकी पर एक भी पुलिस कर्मी मौजूद न रहना कहीं न कहीं पुलिस की भारी लापरवाही भी दिख रही है अगर मोके पर भीड़ न होती तो निश्चित ही यहां कोई बड़ा बवाल हो सकता था ।

आस पास के रहने वालों ने बताया की जब से भोपा रोड गांधी नगर मन्दिर के पास ये शराब के ठेके खुले है तब से यहां हर रोज लड़ाई झगड़े होते रहते है जो एक दिन बड़ा बवाल कराकर रहेंगे।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।