पुलिस और अवैध शराब तस्करों में हुई सीधी मुठभेड़:शराब तस्कर गोली से हुआ घायल

मुज़फ्फरनगर /भोपा-पुलिस और अवैध शराब तस्करों में सीधी मुठभेड़ हो गयी जिसमें एक शराब तस्कर पुलिस की गोली से घायल हो गया जबकि उसके पास से एक इनोवा कार , भारी मात्रा में अवैध शराब ,असलाह कारतूस खोका बरामद हुए वहीं बदमाश का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा तो वहीं बदमाशों की गोली बारी में एक सिपाही भी घायल बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद में छेड़े जा रहे शातिर बदमाश, अवैध शराब व् इसमें संलिप्त बदमाशों की धर पकड़ अभियान के क्रम में बीती देर रात्रि थाना भोपा पुलिस क्षेत्र के नहर पुल पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग एंव तलाशी अभियान चला रही थी।

तभी एक इनोवा कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर कार सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया जिस पर थाना पुलिस ने भी अपनी गाड़ी से उक्त कार का पीछा करते हुए पुलिस कन्ट्रोल रूम को घटना की सूचना फ़्लैश करते हुए भाग रहे कार सवारों का पीछा किया ।

जिस पर कुछ दूरी पर जाकर कार खाई में जा गिरी और उसमे से एक युवक भागकर जंगल के रास्ते फरार हो गया जबकि दूसरे ने फिर से पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जिसमे गोली लगने से मोहित नाम का एक सिपाही घायल हो गया ।

पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए आत्मरक्षार्थ गोली चलाई जिसमे उक्त बदमाश भी घायल हो गया जिसे पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया जिसके कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस ,खोका सहित इनोवो कार में भारी मात्रा में हरियाणा राज्य की अवैध शराब भी बरामद हुई।

पुलिस ने घायल बदमाश व् सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वहीं फरार दूसरे बदमाश की तलाश में जगल में घन्टो काम्बिंग की मगर सफलता नही मिली।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।