तंत्र क्रिया के नाम पर महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाला बाबा गिरफ्तार

वाराणसी – आज थाना प्रभारी आदमपुर राजीव कुमार सिंह के द्वारा एक बाबा को गिरफ्तार किया गया। जो तंत्र क्रिया के नाम पर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने का काम करता था।
बताया जाता है कि काल्पनिक नाम (अनिता) के द्वारा थाना आदमपुर पर लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया है और जिसमे पीड़िता के द्वारा यह कहा गया है कि कामेश्वर महादेव गायघाट निवासी रंगनाथ मिश्रा जो ज्योतिष व तांत्रिक का कार्य करता है के यहां अपने शादी के सिलसिले में पूजा पाठ कराने के लिये गई थी। जहां तांत्रिक के द्वारा आंख बंद करके साधना करने को कहा गया। मेरे द्वारा आंख बंद करके साधना करने के दौरान तांत्रिक के द्वारा मेरे नाजुक अंगों को स्पर्श किया जाता रहा। जिसका विरोध करने पर भी वो नही माना और अपनी हरकते करता रहा। जिससे आजिज आकर मैं ये प्रार्थना पत्र दे रही हूं।
वही मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी आदमपुर के द्वारा मुकदमा 36/18 धारा 354, 354 दर्ज कर स्वयं व उपनिरीक्षक देवी शरण यादव व उनिo राहुल मौर्या को साथ लेकर उक्त तांत्रिक रंगनाथ मिश्रा के यहां छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।