डॉक्टर की लापरवाही से कटी नवजात की गर्दन:विरोध करनें पर तीमारदारों की जमकर पिटाई

सुल्तानपुर- अस्पताल कर्मियो की दंबगई उस समय देखने को मिली जब अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक गर्भवती महिला के आप्रेशन के दौरान बच्चे की गर्दन कटने से मौत हो गई। जब परिजनों ने आरोपित डॉक्टर से इसकी शिकायत की तो हंगामे के बीच अस्पताल कर्मियो ने पीड़िता के तमिरदारो को पीटना शुरू कर दिया तब गुस्साई भीड़ ने भी आरोपित डॉक्टर की पिटाई कर दी फिलहाल जिलाधिकारी पूरे मामले की जाँच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कह रहे है।

जिला अस्पताल में बैठी इस महिला की गोद में रखे इस बच्चे की गर्दन शरीर से अलग है आरोप है की देहात कोतवाली के बलमपुर के रहने वाले सुनील सोनी ने अपनी पत्नी कुसुम को कल जिला अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती किया था जहा कल शाम 8 बजे के करीब उसकी पत्नी के प्रसव के लिए अंदर ले जाया गया कुछ देर बाद एक नर्स ने आप्रेसन करने की बात कही और महिला का आप्रेसन डॉक्टर के के भट ने कर दिया और कुछ देर बाद बताया की बच्चे की मौत हो गई है और एक सादे पन्ने पर दस्खत करवा किया जब बच्चे को देखा गया तो बच्चे का शर धड़ से अलग था।

घटना से गुस्साए परिजनों ने जब इसकी शिकायत आरोपित डॉक्टर से की तो दोनों के बीच कहासुनी तेज हो गई और दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई इसपर अस्पताल के सफाई कर्मी भी आ गए और तमिरदारो को मारना पीटना शरू कर दिया हलाकि जिलाधिकारी ने पूरे मामले की जाच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।