ट्रक ने राहगीरों को कुचला तो गुस्साई भीड़ ने लगाई आग:मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर पाया काबू

जौनपुर – थाना जलालपुर अंतर्गत बयालसी इंटर कॉलेज के सामने एक ट्रक ने राहगीरों को कुचला कई लोगों की मौत पांच की हालत नाजुक जिले जिले के आला अधिकारी मौके पर !
जलालपुर चोमुहानि पर आज सुबह लगभग 9:00 बजे एक ट्रक ट्रेलर ने मोटर साइकिल व साइकिल सवार 5 लोगों को ट्रक के नीचे आने से मृत्यु हो गई दो लोग गंभीर घायल अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट CO सिटी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर तैनात गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया

*हादसे में किसकी गयी जान, कौन हुआ घायल*

चौराहा सूबह खून से लाल हो गया । आधा दर्जन लाशे देखकर गुस्से से लाल हुए लोगो ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। देखते ही देखते ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गयी। आग का शोला बनी ट्रक की जद में आयी दो दुकाने भी जलकर राख हो गयी। फिलहाल सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर लाठियां भाजकर भीड़ को खदेड़ा।
जौनपुर की तरफ से वारणसी की तरफ जा रही ट्रक जलालपुर थाना क्षेत्र के बिबनमऊ गांव के पास एक बाईक सवार को टक्कर मारकर भाग रही थी जैसे ट्रक चौराहे के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर दो मोटर साईकिल और दो साईकिल सवार को रौद दिया। इस हादसे में इसी थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के निवासी व एक प्राईवेट स्कूल के प्रबंधक अजय सिंह, रज्जो देवी, चार वर्षीय बच्ची तन्नू , फूलचंद्र निवासी सिरकोनी, प्रिंस निवासी शादीपुर की मौके पर ही मौत हो गयी। संतोष निवासी महिमापुर, खुर्शीद, ब्रजेश सरोज निवासी बीबनमऊ, मीना शादीपुर घायल हो गयी। सूचना मिलते ही एसपी सिटी अनिल कुमार पाण्डेय, सीओ सिटी नृपेन्द्र समेत कई थानो की फोर्स मौके पर पहुंचकर सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलो को जिला अस्पताल भेजा गया।

रिपोर्ट-:आनन्द यादव जौनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।