छात्र ने अध्यापिका के साथ किया दुष्कर्म

कानपुर- गुरु-शिष्य रिश्ते को कलंकित करते हुए एक छात्र ने टीचर के साथ रेप कर दिया। उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसके आधार पर आरोपी टीचर को ब्लैकमेल कर रहा था। महाराजपुर क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पीड़ित टीचर ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
महाराजपुर क्षेत्र निवासी युवती एक स्कूल में टीचर है। वह इंटरमीडिएट के छात्रों को ट्यूशन पढ़ाती है। टीचर ने बताया कि वह अपने पड़ोस में रहने वाले छात्र को भी पिछले कई महीनों से ट्यूशन पढ़ा रही थी। उसकी छात्र से काफी घनिष्ठता हो गई थी और दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना भी था। पीड़िता के अनुसार बीते वर्ष नवंबर में वह बीमार हो गई थी। तब आरोपी ने उसे अपने परिचित के एक अच्छे डाक्टर को दिखाने की बात कही। 15 नवंबर 2017 को छात्र टीचर को लेकर घर से निकल गया और रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। वह बेहोश हो गई तो छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी छात्र उसे ब्लैकमेल कर लगातार दुष्कर्म कर रहा था और विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था।
रिपोर्ट- हिमांशु सचान के साथ आकाश रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।