खुलासा! डबल मर्डर से हुआ प्रेम कहानी का अंत

मुजफ्फरनगर- मंसूरपुर क्षेत्र के ईदगाह के पास बीते माह मिले एक महिला के शव की जहां पुलिस ने शिनाख्त कर मृतक महिला व उसकी नवजात बच्ची के मर्डर मामले का खुलासा कर दिया है वहीं पुलिस ने मृतका के पति सहित दो युवकों को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की है ।
जानकारी के अनुसार पुलिस लाईन स्थित मनोरंजन कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एस पी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया की बीते माह 3/2/2018 में थाना मंसूरपुर क्षेत्र में बने ईदगाह के पास एक महिला का शव मिला था शव की हालत इतनी बुरी थी कि जिसकी पहचान नही हो पा रही थी ।तभी से थाना मंसूरपुर पुलिस इस केस के खुलासे में लगी हुई थी। बीते दिन पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया जिसने पुलिस पूछताछ में अपना नाम इनाम पुत्र उजेर निवासी खारा कुँआ ग्राम मंसूरपुर मु नगर बताया साथ ही साथ पुलिस ने पकड़े गए युवक से जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो युवक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की मृतक महिला प्रीति उर्फ़ कविता पुत्री कर्मवीर सिंह निवासी हस्ताल उत्तम नगर दिल्ली से उसने दो ढाई वर्ष पूर्व दिल्ली में घर वालों की बिना मर्जी के प्रेम विवाह किया था ।
बाद में उसको एक पुत्री भी हुई थी जिसकी उम्र डेढ़ माह थी
पकड़े गए युवक ने पुलिस को बताया की उसने अपने साथी दिल्ली निवासी रियाज शाह पुत्र जमाल शाह निवासी मकान नम्बर 36 संयोग विहार जे जे कालोनी उत्तम नगर थाना बिंदापुर दिल्ली के साथ मिलकर अपनी पत्नी व नवजात बच्ची को दिल्ली से यहां मंसूरपुर क्षेत्र के ईदगाह के पास लाकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया वहीं मृतका के शव को ईद गाह के पास व बच्ची को एक बम्बा में फेककर फरार हो गया ।
पकडे गए आरोपी ने पुलिस को बताया की अक्सर उसकी पत्नी उसके साथ लड़ाई झगड़ा करती थी व शराब आदि पीने से भी रोकती थी ।
तथा युवक के परिजन भी इस शादी से खुश नही थे जिस पर पकड़े गए युवक ने अपने साथी के साथ मंसूरपुर थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास यह डबल मर्डर किया ।पुलिस ने पकड़े गए इनाम की निशानदेही पर उसके साथी दिल्ली निवासी रियाज को भी खतौली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर इस डबल मर्डर केस का खुलासा कर दिया है ।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।