उत्तराखंड : रुद्रप्रयाग में पति ने की पत्नी की हत्या,आरोपी पति फरार

उत्तराखंड: जनपद रुद्रप्रयाग में एक दिल दहलाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की न सिर्फ हत्या की बल्कि सर पर भी वार करके शव को खून से लथपथ हालत में छोड़ कर भाग गया। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना सणगू गांव की है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब मृतिका कमला घर में अकेली थी। मृतिका के चार बच्चे है जो उस वक़्त स्कूल गे हुए थे , और दोनों पति ( इन्द्रसेन) और पत्नी कमला देवी (35 वर्ष) में सुबह से ही विवाद चल रहा था और उनका विवाद इतना बाद गया कि पति ने आपा खो कर पत्नी पर पहले धारदार हथियार से गला रेता और उसके बाद सर पर वार करके मौके से फरार हो गया। जिससे कमला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता उस वक्त चला जब बच्चे स्कूल से घर पहुंचे तो घर में माँ को इस हालत में देख बेसुध हो गए और जोर जोर से रोने लगे जिसके बाद पडोसी ने आकर देखा तो सबके पैरो तले जमीन खिसक गई , खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था जिसकी सूचना आनन फानन में पुलिस को दी गई।

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।