उत्तराखंड देहरादून के पलटन बाजार के रेस्टोरेंट में लगी आग


उत्तराखंड- जनपद देहरादून के सबसे भीड़ भाड़ वाले और पुराने पलटन बाजार में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब लोगों ने एक दुकान से आग की तेज लपटों को उठते हुए देखा। संडे को अक्सर भीड़ भाड़ रहती है। देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप ले लिया। जिससे बाजार आये लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुशिकल से आग पर काबू पाया। पलटन बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने के कारण रेस्टोरेंट में आग लगी थी।

सूत्रों के अनुसार रेसकोर्स निवासी अशोक अग्रवाल का पलटन बाजार में 31 फ्लेवियर नाम से एक रेस्टोरेंट है। जिसके फर्स्ट फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। संडे मार्किट के चलते बाजार में काफी भीड़ थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर टैंकर के लिए रास्ता बनाया। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। फायर ब्रिगेड के सही समय पर पहुंचने से जनहानि नहीं हुई है।

फायर सर्विस और पुलिस की तेज कार्रवाई से ही भीषण लगी आग पर काबू पाया गया। जिसकी जनता और व्यापारियों ने जमकर सराहना की। मौके पर मौजूद पार्षद संतोख सिंह ने टीम को उनके सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की।

– पौड़ी गढ़वाल से इंद्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।