आतंकी घटना की आशंका:पंजाब में श्रद्धालुओं को ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली में बम धमाके से 15 लोगों की मौत

पंजाब – पंजाब के तरनतारन में बााबा दीप सिंंह जी के जन्म दिवस पर श्रद्धालुओं को ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली में बम धमाका हो गया जिसमें 15 लोगों की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मरने वालों में ज्यादातर बच्चे शामिल हैं।

बाबा दीप सिंंह जी के जन्म दिवस पर कीर्ति नगर कीर्तन के दौरान शनिवार को अचानक तेज धमाका हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नगर कीर्तन में धमाके के कारण अफरा-तफरी मच गई। जब धमाका हुआ तब नगर कीर्तन गांव पहुविंड से गुरुद्वारा टाहला साहिब क लिए रवाना हुआ ही था। धमाका कैसे हुआ, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

आपको बता दें, तरनतारन सीमांत जिला है। इसकी सीमा पाकिस्तान से सटी है। धमाका आतंकी घटना भी हो सकती है। हालांकि यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि धमाका क्यों और कैसे हुआ। पुलिस का दावा है कि पटाखों के लिए ले जा रहे बारूद में धमाका हुआ है और इस धमाके में ज्यादातर बच्चों की मौत हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।