सुसाइड नोट से हुआ खुलासा:आइपीएस अधिकारी हिमांशु रॉय ने कैंसर से परेशान होकर की खुदकुशी

मुंबई- पुलिस को आईपीएस अधिकारी हिमांशु रॉय की मौत के बाद एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। मुंबई पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी करके इस बात का खुलासा किया है।

मुंबई पुलिस को मिले सुसाइड नोट के मुताबिक हिमांशु रॉय ने लिखा है कि वे पिछले दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। इसी वजह से उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया है।

पुलिस के प्रेस नोट के मुताबिक रॉय ने सुसाइड नोट में लिखा है कि यह कदम उन्होंने अपनी लंबी बीमारी के कारण उठाया है। उन्होंने सुसाइड नोट में मीडिया से अनुरोध किया कि उनके परिवार को परेशान न किया जाए।

यह एक पेज का सुसाइड नोट है, जिसके अंत में उन्होंने हस्ताक्षर किया है। रॉय कैंसर की बीमारी से उबर चुके थे, लेकिन 2016 में इस बीमारी ने उन्हें फिर से घेर लिया था। पिछले दो साल से वे छुट्टी पर थे और उनका वजन भी काफी गिर गया था। कैंसर की वजह से रॉय काफी उदास रहा करते थे।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट आइपीएस अधिकारी हिमांशु रॉय ने शुक्रवार की दोपहर खुदकुशी कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर दोपहर करीब 1.40 बजे उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।