भाजपा विधायक पर अब लगा जमीन पर कब्जे का आरोप:पीड़िता ने दी परिवार सहित आत्मदाह की चेतावनी

शाहजहांपुर- जहां एक ओर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने का पुरजोर प्रयास कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनके ही विधायक अपने मुखिया के अरमानों को पलीता लगा रहे हैं। ऐसे ही उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के तिलहर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक हैं । जिनके खिलाफ आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। बलात्कार और अपरहण जैसे संगीन आरोपों से विधायक अभी बरी नही हो पाए थे कि आज एक किसान दंपति अपनी जमीन पर विधायक द्वारा कब्जे को लेकर कलेक्ट्रेट में सपरिवार धरने पर बैठ गयी। दंपति ने कहा कि अगर उसकी जमीन से कब्जा नहीं हटाया गया तो वह परिवार सहित आत्मदाह कर लेगीl
तिलहर थाना क्षेत्र के बरेटा निवासी नीरू आज अपने पति ओम तिवारी के साथ धरने पर बैठ गई। नीरू ने बताया कि गांव में ही उसकी 33 बीघा जमीन पर विधायक रोशनलाल वर्मा ने कब्जा कर लिया है तथा कब्जा छोड़ने के नाम पर जान से मारने की धमकी तथा अभद्रता करते हैंl
पीड़ित परिवार का कहना है कि अगर उनकी जमीन से कब्जा नहीं हटाया और उसको न्याय नही मिला तो वह सपरिवार आत्मदाह कर लेंगे ।
इस संबंध में उप जिलाधिकारी (सदर) रामजी मिश्रा ने बताया कि धरना समाप्त करा दिया गया है तथा एक जांच कमेटी बना दी गई है, कल तहसीलदार मौके पर जाकर विधायक द्वारा किया गया अवैध कब्जा हटवाएंगे।
भाजपा विधायक के खिलाफ एक माह में ये दूसरा मामला है जब पीड़ित धरने पर बैठे और आत्मदाह तक कि चेतावनी दे डाली। जिससे पुलिस और प्रशासन में खलबली मची हुई है।

-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।