जब कलयुगी बेटे ने कर दी माँ की असमत लूटनें की कोशिश

शाहजहांपुर-कौन करेगा विश्वास कैसे बताऊँ अपनें दिल का दर्द और दिल के वह जख्म जो न कभी भर सकते हैं न यह दाग धुल सकते हैं। यह दर्द भरी दास्ताँ कोई बनावटी नहीं हैं और न ही कोई मनगढंत कहानी है। यह वह हकीकत है। जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे और सर शर्म से झुक जायेगा लेकिन आप लोगों ने एक गाना सुना होगा कि बताया भी नहीं जाता और छुपाया भी नहीं जाता करूँ तो क्या करूँ अब जिया भी नहीं जाता यह उस माँ की आवाज है। यह उस बाप की आवाज है। जिस माँ ने अपने बेटे को नौ महीने अपनी कोख में रखकर और इस उम्र तक जिसको पाल पोस कर बड़ा किया आज उसी बेटे ने अपनी ही माँ की अस्मत लुटने की कोशिश कर डाली। यह देखो की भगवान के रूप में वह बेटा आ गया जिसने अपनी माँ की आबरू को लुटने से बचा लिया है।अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर ऐसा बेटा कौन हो सकता है। वह कोई और नहीं है। एक कलयुगी बहशी शराबी बेटे केशरी ने अपनी ही सगी माँ के साथ रेप करनें का किया प्रयास। विरोध करनें पर कलयुगी बेटे ने कमरे में लगा ली कुंडी माँ को कर दिया निर्वस्त माँ के शोर मचानें पर छोटे बेटे द्वारा माँ को बचानें पर छोटे भाई को भी पीटा। छोटे भाई ने फोन करके बुलाया अपनें बाप को। बाप के आनें के बाद छोटे भाई ने बताई पूरी घटना फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलनें को तैयार नहीं है।
मामला शाहजहाँपुर के मोहल्ला अहमदअहमदपुर रेती थाना आर सी मिशन का है| जहाँ पर एक कलयुगी बहशी शराबी दरिन्दे बेटे ने अपनी ही सगी माँ के साथ रेप करनें का किया प्रयास इतना ही नहीं इस कलयुगी बेटे ने कमरे के अंदर कुंडी लगा ली और बेड पर निर्वस्त कर गलत काम करनें की कोशिश की। चूंकी यहाँ पर माँ बेटे का मामला होनें से माँ रेप की बात पर पर्दा डाल रही है।लेकिन बेटे के बाप ने 376/का मुकदमा लिखनें के लिए कहा लेकिन माँ के बेटे के साथ साथ समाज को देखते हुए मामले को छुपाने का प्रयास कर रही है।
जानकारी के अनुसार छोटे भाई ने बड़े भाई के द्वारा माँ के साथ रेप करनें कोशिश एवं माँ के चिल्लाने पर अपनी माँ को कमरे में बंद देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया जिस पर कलयुगी भाई ने गेट खोलकर अपने भाई को पीटना शुरू कर दिया आनन फानन में बाप के आनें पर कलयुगी बेटे से बाप ने अपनें छोटे बेटे को उससे छुड़ा पाया|
-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।