शाहजहाँपुर में ट्रेन से पहुंचे 16 सौ 16 प्रवासी मज़दूर

शाहजहांपुर- शाहजहाँपुर पहुँचे गुजरात से आए सभी प्रवासी मजदूरों का कराया जाएगा परीक्षण जिसके बाद अलग अलग 38 जनपदों के लिए किए जाएंगे रवाना गुजरात के जामनगर से श्रमिक ट्रेन शाहजहांपुर लेकर पहुंची जहाँ ट्रेन में कुल 1616 प्रवासी मजदूर आए हैं, जिनके स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उन्हें बसों के माध्यम से 38 जनपदों में भेजा जाएगा यदि इसमें अगर कोई मजदूर संदिग्ध निकलता है, तो उसको रोककर क्वॉरेंटाइन कराया जाएगा
अहमदाबाद के जामनगर से चलकर आज श्रमिक मजदूरों को लेकर श्रमिक ट्रेन शाहजहांपुर पहुंची यहां कुल 1616 मजदूर उतरे सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए उनको रेलवे स्टेशन से बाहर लाया गया जहां उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है। स्वास्थ्य परीक्षण के बाद इन्हें 38 जनपदों में भेजा जाएगा जहां के रहने वाले हैं, इस संबंध में उनका स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है,यदि कोई इनमें से संदिग्ध निकलता है तो उसे यहीं रोक कर उसे क्वॉरेंटाइन कराया जाएगा बता दे कि इन मजदूरों से रेलवे विभाग ने इन प्रवासी मजदूरों से किराया भी वसूला गया है,जबकि निर्देश है, कि किसी भी मजदूर से किराया ना लिया जाए ।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।