जनता की समस्या के समाधान के लिये वार्ड 55 में पार्षद कार्यालय का हुआ उद्घाटन

कानपुर- कानपुर के गुजैनी क्षेत्र में वार्ड 55 में जनता की समस्याओं के समाधान के लिये पार्षद कार्यालय का उदघाटन किया गया। जिसमे पार्षद अनिल वर्मा ने वार्ड की जनता की समस्या को अपनी समस्या समझ कर उसका निस्तारण करने का वादा किया।सबसे पहले पार्षद अनिल वर्मा ने पार्षद कार्यालय का फीता काटा व फिर सभी मे मिष्ठान वितरण कर खुशी जाहिर की गई।भाजपा पार्षद ने कहा कि हम क्षेत्र की जनता के साथ हमेशा से खड़े रहे है औऱ हमेशा खड़े रहेंगे। क्षेत्र की समस्याओं का तुरंत निस्तारण हमारी प्राथमिकता होगी।जनता ने हमे जिस लिये चुना है वह कार्य पुरी लगन से केरेंगे।पार्षद जी ने यह भी बताया कि वह हर ब्लॉक में एक कार्यालय खोल कर सभी जनता से रोज कुछ समय के लिये मिलकर उनकी समस्याएं सुनेंगे। समस्या के निस्तारण के लिये वह ओर उनकी टीम हर सम्भव मदद के लिये हमेशा तैयार रहेगी। मोदी जी के नारे सब का साथ सब का विकास के तहत सभी की मदद के लिए व क्षेत्र के विकास के लिये सदैव तत्पर्य है।

कार्यलय के उद्धघाटन समारोह में क्षेत्र की जनता के साथ साथ पार्षद अनिल वर्मा, नीरज सिंह तोमर, पo विनोद मिश्रा, संतोष सिंह, मुकेश श्रीवास्तव, उमा वर्मा, सावित्री पांडेय, संतोष चन्द्र वर्मा (सयोजक) ,सुनीता चौहान, काव्य मनहोत्रा, नरेश पाठक आदि मौजूद रहे और कार्यक्रम को सफल बनाया।

रिपोर्ट हिमांशु सचान के साथ आकाश रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।