सिरफिरे आशिक ने माशूका को पाने के लिए किया मासूम का अपहरण

झांसी। कहते है प्यार और जंग में सब जायज है। फिर चाहे उठाया गया कदम गलत या सही। इसका उदाहरण बड़ागांव थाना क्षेत्र में नजर आया। जहां एक युवक ने शादी का विरोध करने पर प्रेमिका के 5 वर्षीय मासूम भाई का अपहरण कर लिया। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने खोजबीन करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये युवक के पास अपहृत बालक का बरामद कर कार्रवाही की जा रही है।

बड़ागांव थानान्तर्गत ग्राम दिगारा निवासी श्रीमती रेखा ने 15 मई को थाने में पहुंचकर शिकायत करते हुए बताया था कि उसका 5 वर्षीय बेटा रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और खोजबीन शुरु कर दी।

मामला दर्ज होने के बाद झांसी एसएसपी विनोद कुमार के निर्देश पर बड़ागांव थाना प्रभारी प्रवीन कुमार ने अपनी टीम और अपहृत मासूम के परिजनों के साथ खोजबीन शुरु कर दी। तभी उन्हें जानकारी हुई कि अपहृत बालक को छोटू उर्फ सनी उर्फ अभय के साथ देखा गया था। छानबीन के दौरान सामने आये युवक की खोजबीन शुरु कर दी। तभी पुलिस को जानकारी हुई कि बबीना थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा के आगे उक्त युवक खड़ा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस आनन-फानन में बताये गये स्थान पर पहुंची और उक्त युवक को पकड़ और उक्त युवक को पकड़ लिया। दोनों को थाने लाया गया। जहां बालक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। साथ पकड़े गये युवक से पूछतांछ की गई।

पकड़े गये युवक ने पूछतांछ में बताया कि वह बच्चे की बड़ी बहन से प्यार करता है। वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन उसका पिता इसका विरोध करते हुए उसकी शादी कहीं दूसरी जगह करवा रहा है। यह उसे बर्दास्त नहीं हुआ और उसने बालक का अपहरण कर लिया। पकड़े गये युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही की जा रही है।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *