सपा कार्यालय पर समाजवादी युवजन सभा कार्यकर्ताओं की परिचय मीटिंग संपन्न:बढ़ते अपराधों पर जताई चिंता

मुज़फ्फरनगर – मुजफ्फरनगर के सपा कार्यालय पर आज समाजवादी पार्टी द्वारा कार्य करता एंव पदाधिकारी परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमे जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने आज के प्रोग्राम की नियमित जानकारी दी

आज सपा कार्यालय मुजफ्फरनगर पर समाजवादी युवजन सभा जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी का युवजन सभा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत करते हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट,पूर्व सपा प्रत्याशी मीरापुर लियाक़त अली,
पूर्व विधायक अनिल कुमार,सपा नेता गौरव जैन,राकेश शर्मा, साजिद हसन,सचिन अग्रवाल आदि की मौजूदगी में कार्यकताओ ने पदाधिकारियों से अपना परिचय किया।

समाजवादी युवजन सभा जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने व जनपद के वरिष्ठ नेताओं ने उन पर जो विश्वास करते हुए उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है उसको वह जनपद में युवाओं का एक मजबूत संगठन देकर मिशन 2022 को कामयाब करने का काम करेंगे।

समाजवादी युवजन सभा प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव जैन व पूर्व सदर विधानसभा प्रत्याशी राकेश शर्मा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह युवाओं व् किसानों ,मजदूरों के खिलाफ साबित हुई है भाजपा सरकार की अहंकारी नीतिओ ने देश की अर्थव्यस्था को चौपट कर दिया है।

सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन व जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल ने सपा कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि जनता पर हो रहे उत्पीड़न व निरंकुश सरकारी मशीनरी की जनता से लूट पर अब खामोश बैठना मुमकिन नही है।

सपा के पूर्व प्रत्याशी मीरापुर हाजी लियाक़त अली व पूर्व विधायक अनिल कुमार ने कहा कि आज हर वर्ग के लोग भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतिओ व विनाशकारी योजनाओं से जनता में त्राहि त्राहि मच गई है इन सबको दूर करने के लिए सिर्फ समाजवादी पार्टी सरकार लाना ही एक विकल्प है।
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार की असफ़लता से पूरे प्रदेश में बढ़ते अपराध लूट हत्याओं दुस्साहसिक वारदातों से जनता में दहशत का माहौल है। उन्होंने कहा की व्यपारियो के साथ दिनदहाड़े उनके प्रतिष्ठानों में लूटपाट के साथ हत्याए की जा रही है मेरठ में अमन जैन की लूटपाट के बाद हत्या व अब मोरना में मेडिकल व्यापारी अनुज कर्णवाल की बदमाशो द्वारा घर मे घुसकर हत्या की घटना ने चरमराई कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है।

प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि सपा सरकार में भाजपा नेता अपराधों से पलायन का मुद्दा उठाते थे लेकिन मोरना के अनुज हत्याकांड से साफ पता चला है कि अपराधी हावी हो गए हैं मोरना क्षेत्र में ही अनेक व्यापारी अपराधियों की दहशत के चलते पलायन कर गए हैं आज सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा व्यापार सभा प्रदेश अध्यक्ष व सहारनपुर नगर विधायक संजय गर्ग व अन्य नेताओं के साथ आज मोरना पहुंचकर मृतक मेडिकल व्यापारी अनुज कर्णवाल के पीड़ित परिवार से मुलाकात की है, ।

उन्होंने कहा कि सपा हर पीड़ित की आवाज को जोरदार तरीके से उठाने से पीछे नही हटेगी।प्रमोद त्यागी ने मोदी सरकार के किसान विरोधी बिल की निंदा करते हुए कहा कि मोदी सरकार अपने चहेते उद्योगपति समूह के इशारे पर किसानों को बर्बाद करने के लिये अध्यादेश लाई है । किसानों की फसल व जमीन को अपने चहेते उद्योगपति समूह का कब्जा करने की योजना व बदनीयती से यह अध्यादेश लाये गए हैं।

इन अध्यादेश से किसान को बर्बाद होकर गुलाम बनाने की तैयारी है सपा इस काले अध्यादेश व युवाओं बेरोजगारो की बर्बादी पर आक्रोशित है 21 सितम्बर को पूरे प्रदेश की तहसीलों के साथ जनपद की तहसीलों पर भी आंदोलन के साथ ज्ञापन दिए जाएंगे जिससे अहंकारी सरकार को जगाया जा सके।

इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व सपा जिलाध्यक्ष श्यामलाल बच्ची सैनी,सपा जिला उपाध्यक्ष असद पाशा,अरशद मलिक,शमी खान,तन्नू क़ुरैशी,डॉ इसरार अल्वी,विकास शर्मा,ईशु खान,शाहरुख भारती,तैयब सैफी हसन मलिक आशीष त्यागी,भानु खाईखेड़ी,मोहम्मद रमीज,आलम त्यागी,अभिनव त्यागी,गौरव त्यागी, इमरान अंसारी, दानिश अंसारी, नदीम कस्सर, मुदस्सिर,शाहवेज खान,राहुल कुमार,शारिक क़ुरैशी,हसीब गौर,आतिफ थानवी,अहमद अंसार,शुएब सैफी, अश्वनी वर्मा,नोशाद अंसारी,शाहरुख बहेड़ी आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।