शाहबाद क्षेत्र में नरकंकाल मिलने से मचा हड़कंप

रामपुर। तहसील शाहबाद क्षेत्र के सीमावर्ती गाँव खंजीपुरा के जंगल मे 9 अगस्त का लापता रिक्शा चालक का मिला नरकंकाल आपकी जानकारी के अनुसार बता दें जनपद संभल के थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गाँव रतनपुर बैरनी निवासी उदयवीर ई रिक्शा चलाता था 9 अगस्त को उदयवीर घर नही पहुंचा तब परिजनों ने तलाशना शुरू कर दिया। उदयवीर के ना मिलने पर थाना कुड़ फतेहगड़ मे गुम शुदगी की तहरीर दे दी
साथ ही मन्दिरो की सी सी टीवी खंगाली गई तभी एक बच्चे से कुछ सुराख मिला तब दूसरे मार्गो पर लगे कैमरे देखे तब रिक्शा मे बैठी सवारियो की तलाश शुरू की, इधर पुलिस ने शाहबाद के ढकिया चौकी क्षेत्र के गांव नाटियाखेड़ा गांव में महिपाल के खेत में कल शाम नरकंकाल बरामद हुआ। इधर मृतक के बेटे स्वराज ने अपने पिता की चीज़ो से पहचाना ई-रिक्शा चालक उदयवीर सिंह (54) की गुमशुदगी थाना कुढ़फतेहगढ़ में रिपोर्ट दर्ज की थी शिव मंदिर पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस की रडार पर एक महिला और एक युवक आ गए। सीसीटीवी फोटेज के आधार पर 3 आरोपी पकड़े गये कुढ़फतेहगढ़ पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की। तब आरोपियों ने सब कुछ उगल दिया बताये गये घटनास्थल पुलिस पहुँची उधर शाहबाद कोतवाल विजेंद्र सिंह भी अपनी पूरी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।
दोनों जनपदो की पुलिस ने महिपाल के खेत से कंकाल बरामद किया। इस दौरान मृतक के पुत्र स्वराज सिह ने बताया गया कि कंकाल के पास पड़ी चप्पल शर्ट पैंट मेर पिता की शिनाख्त कर ली। बाद में रामपुर से फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई और हत्या से जुड़े अहम सुराग जुटाए। इस प्रकरण में कुढ़फतेहगढ़ थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि प्रकरण में लूट कर हत्या करने का मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। इसी प्रकरण में शाहबाद कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और फोरेंसिक टम आई थी। इस वारदात का खुलासा जल्द किया जाएगा।

संवाददाता अदनान खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *