विधायकों ने खोला डीएम के खिलाफ मोर्चा!कहा बिगाड़ रहें है सरकार की छवि

कुशीनगर। सत्ताधारी दल के विधायकों ने जिलाधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा खोलकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डीएम ध्वस्त कर दिये हैं सरकार की सारी व्यवस्था। पूर्ववर्ती सरकारों की ही तरह मची है लूट।जनता नहीं महसूस कर रही है राहत।सत्ताधारी दल के विधायकों ने किया डीएम के तबादले की मांग ।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव राजीव कुमार दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को कुशीनगर पहुंचे। कुशीनगर के कसया अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद मुख्य सचिव सीधे जनपद मुख्यालय पहुंचे।पर्यटन व सूचना विभाग के प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी के साथ पहुंचे मुख्य सचिव राजीव कुमार ने पहले भाजपा विधायकों व पूर्व विधायकों से मुलाकात की और उनसे जिले की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद मीडिया से मुखातिब मुख्य सचिव ने कहा कि एयर पोर्ट का काम जल्द पूरा कराया जाएगा।पर्यटन को बढावा देने के लिए काम होगा। सिंचाई, बिजली की सुविधा मुहैया कराई जाएगी।
बता दें कि कुशीनगर के दौरे पर पहुंचे मुख्य सचिव के स्वागत के लिए रेड कॉरपेट बिछाई गई थी।जिला मुख्यालय पर मुख्य सचिव को गार्ड ऑफ आनर दी गई।सांसद, विधायकों व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात भी मुख्य सचिव द्वारा किया गया।मुख्य सचिव ने एयरपोर्ट के निर्माण को काफी संजीदगी से लेते हुए जल्द से जल्द कार्य पूर्ण कराने की बात कही। मुख्य सचिव ने कई मामले का लखनऊ पहुंचकर तत्काल हल करने की बात कही। विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान शिकायत लेकर पहुचे लोगो को पुलिस ने मिलने से भी रोका।शिकायतकर्ता मुख्य सचिव से मिल नही पाए। उनहोंने बताया की मई तक जिले के सभी 6 विद्युत स्टेशन पूरे हो जाएंगे। जून तक बाढ नियंत्रण की सभी 19 परियोजनाओं को पूरा कर लिया जाएगा।दो दिवसीय दौरे में मुख्य सचिव का किसी एक गांव का औचक निरीक्षण कर विकास कार्यों की जमीनी हकीकत जानने भी जा सकते हैं।
-कुशीनगर से अनूप यादव की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *