रिटायर्ड IAS की पत्नी के मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा:ड्राइवर ने ही दिया था घटना को अंजाम

लखनऊ- लखनऊ में रिटायर्ड IAS अफसर की पत्नी के मर्डर केस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक Retd IAS देवेंद्र नाथ दुबे के दोनों ड्राइवर समेत 3 लोग ने उनके घर में लूट के बाद हत्या को अंजाम दिया था.
इस पूरे कांड में अधिकारी के दोनों ड्राइवर रवि और अखिलेश के साथ तीसरा साथी रंजीत शामिल था.
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अखिलेश को मुठभेड में गोली लगी है. इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने घर में लाखों की ज्वैलरी लूट के इरादे से अधिकारी देवेंद्र दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की हत्या की थी. इसके बाद वह घर में रखे लॉकर से करीब 50 लाख की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे. वारदात वाली सुबह आरोपी रवि गाड़ी में देवेंद्र नाथ दुबे को गोल्फ क्लब लेकर गया था, जबकि दूसरे ड्राइवर अखिलेश ने अपने साथी रंजीत के साथ घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया था.
मृतक मोहिनी दुबे ने अखिलेश को देखकर ही घर का गेट खोला था. जैसे ही उन्होंने गेट खोला, अखिलेश ने रंजीत के साथ मिलकर मोहिनी का गला घोंटकर कर दी थी. इसके बाद घर में रखी ज्वैलरी को लेकर आऱोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर लूटे गए जेवरात भी बरामद कर लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *