राज री उठा पटक में पब्लिक रो कई दोष इणारो काम क्यों रोको : पूर्व विधायक हैमा राम चौधरी

राजस्थान/बाड़मेर- पूर्व मन्त्री और गुड़ामालानी के पूर्व विधायक हैमा राम चौधरी ने कहा कि बाड़मेर जिले में राजस्थान में मौजूदा सरकार की राजनीति ने जनता के विकास कार्यों को बाधित करने का निंदनीय प्रयास किया है। गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र के मौखावा खुर्द में स्वीकृत टांके और ग्रेवल सड़क का काम प्रशासनिक स्वीकृति के बावजूद अब तक जानबूझकर शुरू नहीं हुआ है। मैंने सम्बंधित अधिकारियों से कई बार आग्रह किया, लेकिन कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली।

यह स्थिति न केवल बाड़मेर जिले के विकास को रोक रही है, बल्कि क्षेत्र की जनता के साथ सरासर अन्याय है। जब प्रशासन जनता के बुनियादी अधिकारों और ज़रूरतों को अनदेखा करेगा, तो हमें मजबूरन सड़कों पर आना पड़ेगा। आज कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठकर मैं इस अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठा रहा हूँ।

महिला अधिवक्ता और कांग्रेस की सक्रिय कार्यकर्ता सुनिता चौधरी ने कहा कि सरकार की यह तानाशाही अब और सहन नहीं की जाएगी। यह लड़ाई सिर्फ मौखावा खुर्द की नहीं है, बल्कि हर उस नागरिक की है, जो अपने हक और सम्मान के लिए खड़ा है। हम जनता के अधिकारों के लिए संघर्ष करते रहेंगे, जब तक न्याय नहीं मिलता।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *