रमेश खंगार के हमलावरों को किया जाए गिरफ्तार

झांसी। गोलीकांड में घायल हुए निवाड़ी जनपद पंचायत अध्यक्ष के ससुर व प्रतिनिधि भगवंतपुरा निवासी रमेश खंगार के पक्ष में आज खंगार क्षत्रिय समाज भी उतर आया। समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में सैकड़ों लोग आज झाँसी एसएसपी कार्यालय पहुंचे और रमेश खंगार के हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की।

गौरतलब है कि रमेश खंगार पर उस समय बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां दागी थीं, जब वह निवाड़ी से स्कॉर्पियो द्वारा भगवंतपुरा आ रहे थे। रास्ते में बरुआसागर थाना क्षेत्र स्थित संकरी पुलिया के पास उनकी गाड़ी रोककर बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दीं और भाग गए। घटना के बाद रमेश खंगार को मेडिकल कॉलेज मेें भर्ती कराया गया था। पुलिस ने रमेश के कहने पर मध्य प्रदेश के भाजपा नेता व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। बीते रोज उक्त नेता के पक्ष में राय समाज के लोगों ने एसएसपी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया था।

आज इसी मामले में घायल रमेश खंगार के पक्ष में उनका समाज उतर आया। राष्ट्रीय अध्यक्ष खंगार क्षत्रिय समाज उदय सिंह पिंडारी ने दिए ज्ञापन में बताया कि इस हमले में रमेश खंगार बुरी तरह घायल हुए हैं और उनकी हालत गंभीर है। आरोपी आज भी खुले घूम रहे हैं। साथ ही पीडि़त पक्ष को धमका रहे हैं। इससे दहशत का माहौल है। ज्ञापन में उनकी जल्दी गिरफ्तारी किए जाने की मांग की गई है। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ राजेंद्र सिंह परिहार ग्वालियर, बबलू परिहार, मुंन्नी लाल, संतोष कुमार, रामरूप सिंह, अजय सिंह परिहार समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *